Saturday, February 19, 2011

dost pyare dost

एक दोस्त वह अहसास है जो हरदम मेरे पास है
                वो साया जो हरदम बस साथ रहे
                जिसके हाथो में हर घडी बस हाथ रहे
               जो मेरी हर ख़ुशी का भागीदर हो
               जिसके लिए मेरे दिल में सिर्फ प्यार हो
              ऐसा हो कोई जिसके जीवन में मे उमंग भर दू
              हर परीक्षा में मे जिसके संग चल दू
              जिसकी आखो का हर आसू मेरी आखो में भर आये
              जो मुझे देख रोते हुए भी हंस जाये
              जिससे दूर होकर भी मे सदा उसके पास ही रहू
              जिसकी हर चुभन का अहसास बस मे ही सहू
              जिसके संग रहकर मेरी खुशिया कभी  कम न हो
              जिससे दूर होकर भी मेरी आखे नम न हो
              कोई ऐसा जिसके मन मे मेरे लिए थोड़ी जगह हो
              जिससे दोस्ती करने का न कोई स्वार्थ न कोई वजह हो
              क्यों उलझे ख्यालो ओर विचारो में गुम हो
           वो दोस्त कोई ओर नहीं बस तुम हो तुम ही तो हो


4 comments:

  1. वाह वाह और बस वाह
    बहुत अच्छी कविता
    शुभकामनाये

    ReplyDelete
  2. Good poetry. U will find your dost soon.

    ReplyDelete
  3. BALI JI
    DEEPAK JI
    AAP DOSTO KE SAHYOG KE LIYE THANKS

    ReplyDelete
  4. एक दोस्त वह अहसास है जो हरदम मेरे पास है
    वो साया जो हरदम बस साथ रहे ....

    सही कहा आपने।
    बेहतरीन भावपूर्ण रचना के लिए बधाई।

    ReplyDelete